Entertainment

कंगना रनौत ने Karan Johar की फिर लगाई क्लास, कहा- ‘पापा जो सिर्फ दूसरों की गॉसिप करते हैं’


फोटो साभार: @KanganaRanaut/karanjohar Instagram

कंगना रनौत (Kangana ranaut) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान कंगना ने एक बार फिर नेपोटिजम को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) अब जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है. कंगना रनौत (Kangana ranaut) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान कंगना ने एक बार फिर नेपोटिजम को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा है. कंगना रनौत करण जौहर और नेपोटिजम पर बोलने का एक भी मौक नहीं छोड़ती हैं.

कंगना रनौत (Karan Johar) ने ही सबसे पहले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर पर ही नेपोटिजम का आरोप लगा दिया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना रनौत ने करण जौहर पर नेपोटिजम को लेकर जमकर हमला बोला था. एक बार फिर कंगना रनौत ने अभिनेत्री और टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू की तारीफ करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने सिमी ग्रेवाल द्वारा ली गई तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के इंटरव्यू की तारीफ की है.

Kangana ranaut, karan johar

फोटो साभार: @KanganaRanaut Tweet

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सिमी ग्रेवाल द्वारा लिया गया जयललिता का इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू के बारे में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मैं अभी सिमी ग्रेवाल का इंटरव्यू देख रही हूं. इंटरव्यू देखते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि कोई भी इससे बेहतर इंटरव्यू नहीं ले सकता है. आजकल के टॉक शो में ईमानदारी कहीं भी दिखाई नहीं देती है. इनका शो (सिमी ग्रेवाल) काफी भरोसेमंद और मजेदार है.’ कंगना ने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है.इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘हां, सिमी ग्रेवाल ने सही मायनों में एक सिलेब्रिटी का वास्तविक रूप इंटरव्यू से हम लोगों के सामने पेश किया है. जया मां के साथ उनके इस इंटरव्यू ने मेरी रिसर्च में काफी मदद की है. यह सब कुछ ”पापा जो” के इंटरव्यू के बारे में नहीं कहा जा सकता है, जो सिर्फ दूसरों की गॉसिप, बुलिंग और फ्रस्ट्रेटेड सेक्स के बारे में होते हैं.’





You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *