Entertainment

नवाजुद्दीन सिद्दी की बीवी आलिया ने उनके भाई संग खेली होली, पहले लगाया था पीटने का आरोप


नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया में रिश्ते सुधर रहे हैं. (फोटो साभार : nawaz/shamasnawabsiddiqui/Instagram)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी बीवी आलिया (Aaliya) के बीच रिश्ते सुधरते दिखाई दे रहे हैं. आलिया ने होली पर नवाज के भाई को रंग लगा मनमुटाव दूर करने का संकेत दिया.

मुंबई: कहते हैं कि जब जागो तभी सबेरा,कुछ ऐसा ही नवाजुद्दीन सिद्दी (Nawazuddin Siddiqui)  और उनकी बीवी आलिया (Aaliya)  के साथ है. नवाज अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. उनकी पत्नी आलिया से रिश्तों में इस कदर कड़वाहट आ गई थी कि दोनों एक दूसरे से तलाक लेना चाहते थे. लेकिन अब तस्वीर बदलती दिख रही है,अब आलिया नवाज से तलाक नहीं लेना चाहतीं. इतना ही नहीं नवाज के साथ साथ उनके परिवारवालों के साथ भी अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रही हैं.

सोमवार को आलिया नवाज के फार्महाउस पर पहुंचीं, जहां होली का त्योहार आलिया ने अपने दोनों बच्चों के साथ मनाया. हालांकि नवाज फार्महाउस पर नहीं थे लेकिन उनके भाई शम्स  सिद्दीकी मौजूद थे. पूरे परिवार ने साथ में होली खेली. खबरों की माने तो नवाज भी जल्द ही अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के लिए जल्द पहुंचने वाले हैं. मीडिया से बात करते हुए आलिया ने बताया कि यहां शम्स भी हैं. हमारी मुलाकात काफी गर्मजोशी के साथ हुई. यही नहीं मैंने शोरा और यानी ने शम्स के साथ होली खेली’. वहीं शम्स ने भी कहा कि ‘वह पुराने गिले शिकवे दूर देना चाहते हैं, उतार और चढ़ाव तो जिंदगी का अहम हिस्सा है’. शम्स ने अपने इंस्टा वीडियो पर होली सेलीब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाज के बच्चों के साथ साथ आलिया का नाम भी मेंशन किया है.

बता दें कि आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स  पर मारपीट करने के आरोप लगाए थे.कुछ समय पहले ही मीडिया से बात करते हुए आलिया ने  नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की थी. आलिया ने बताया था कि ‘नवाज अब केयरिंग हो गए हैं. कोविड-19 के दौरान नवाजुद्दीन ने उनका और अपने बच्चों का खास ख्याल रखा. नवाज के बदले रुप को देखते हुए आलिया का मन पिघल गया है और उन्होंने अपनी शादी को एक मौका और देना का फैसला किया है’.





You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *