Entertainment

मिलिंद सोमन ने क्वारंटाइन सेल्फी शेयर कर बताया अपना हाल, कहा- कुछ भी करिए कोरोना होगा ही


मिलिंद सोमन ने क्वारंटाइन सेल्फी शेयर की है.
(फोटो साभार : milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. क्वारंटाइन में अपना समय बिता रहे मिलिंद ने अपनी सेल्फी शेयर कर अपनी सेहत की जानकारी देते हुए कोरोना वायरस पर अपने अनुभव शेयर किए हैं.

मुंबई. मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं. मिलिंद ने अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट कर सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. सेल्फी पोस्ट करने के साथ ही मिलिंद ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बारे में भी लिखा है. एक्टर ने लिखा है कि लोगों में इस वायरस को लेकर स्पष्टता ही नहीं है. मिलिंद कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से ही क्वारंटाइन में रह रहे हैं.

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो क्लोजअप सेल्फी पोस्ट कर लिखा, ‘क्वारंटाइन का 5वां दिन- सब ठीक है. बाल बढ़ते ही जा रहे हैं. आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद’. मिलिंद ने लिखा कि ‘अलग अलग प्लेटफॉर्म्स पर मेरे पोस्ट पर आ रहे हैं. कमेंट्स को देख कर लगता है कि कोविड-19 को लेकर अभी भी लोगों में स्पष्टता नहीं है, जबकि विश्व स्तर पर करीब एक साल से बात हो रही है. एक बात तो साफ है कि कोई भी संक्रमित हो सकता है, चाहे उसने वैक्सीन ही क्यों न लिया हो. अगर आपने वैक्सीन लिया है तो बीमारी के लक्षण कम हो सकते हैं, लेकिन बिना वैक्सीनेशन के इंफेक्शन आपके मेंटल, फिजिकल हेल्थ और इम्यूनिटी पर निर्भर करता है. हम सभी की अलग-अलग मेंटल और फिजिकल मजबूती और कमजोरी है. इसे जींस या फिर वंशानुगत कुछ भी कहिए. कोई भी परफेक्ट नहीं है. कुछ भी अच्छा-बुरा नहीं है. अपनी कमजोरी और ताकत को पहचानिए. इस पर काम करिए. यही स्वस्थ और खुश रहने का तरीका है.


बता दें कि मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. मिलिंद सोमन ने ट्वीट करके बताया था कि, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है’. मिलिंद के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.





You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *