Entertainment

विवेक रंजन की तारीफ पर भावुक कंगना रनौत बोलीं- भले ही अनचाही थी पर अब बन गई हूं जरूरत


फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कंगना रनौत की तारीफ की है.

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने भी ट्वीट कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तारीफ की है. अपनी तारीफ सुनकर कंगना का खुश होना स्वाभाविक है. खुशी से भावुक हुईं कंगना ने ट्वीट कर विवेक रंजन की तारीफ पर अपनी बात कही है.

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं देश भर में अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. वे बॉलीवुड के कई कलाकारों और निर्देशकों से सोशल मीडिया पर ‘पंगा’ ले चुकी हैं, लेकिन वे तेज-तर्रार माने जाे वाले राजनेताओं को भी कई बार जवाब दे चुकी हैं. वे सोशल मीडिया किसी भी विषय पर अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं.

इस साल कंगना को ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है. इसके बॉलीवुड के कलाकार और फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने भी ट्वीट कर कंगना की तारीफ की है. अपनी तारीफ सुनकर कंगना का खुश होना स्वाभाविक है. खुशी से भावुक हुईं कंगना ने ट्वीट कर विवेक रंजन की तारीफ पर अपनी बात कही है.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं एक अनचाही गर्ल चाइल्ड थी, आज मैं बेस्ट और जूनूनी फिल्ममेकर्स, कलाकारों और टेक्नीशियन्स के साथ काम करती हूं. मैं पैसों और फेम के लिए कोई काम नहीं करती, मैं अपने काम से प्यार करती हूं. इन्हीं कारणों से वर्ल्ड के बेस्ट लोग मेरी ओर देखकर कहते हैं कि सिर्फ तुम ही यह कर सकती हो. मुझे यह पता है कि, मैं एक अनवांटेड गर्ल चाइल्ड थी लेकिन दुनिया को मेरी जरूरत थी. बहुत जरूरत थी.’ अपने ट्वीट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल वाली इमोजी भी बनाई है.

कंगना रनौत ने इन शब्दों में दिया विवेक रंजन अग्निहोत्री की तारीफ का जवाब.

कुछ समय पहले कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग के बारे में बताते हुए एक ट्वीट किया था. इसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उन्होंने 50 डिग्री तापमान वाली मुश्किल स्थिति में अपनी फिल्म ‘तेजस’ का एक्शन सीन शूट किया है. कंगना के उसी ट्वीट को कोट करते विवेक रंजन ने उनकी तारीफ की है.

विवेक रंजन ने लिखा है- ‘मुझे लगता है कि कंगना और उनकी टीम को कोविड-19 के मुश्किल समय में भी बिना रुके, ऊर्जा के साथ लगातार काम करके शानदार फिल्में करने के लिए अवॉर्ड दिया जाना चाहिए. जरा सोचिए ‘जयललिता’ की बायोपिक से एक्शन से एयर फोर्स तक… एक जिंदगी जिसके लिए जान दी जा सकती है. बहुत से युवा कलाकारों को उनसे सीखना चाहिए.’





You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *