Entertainment

66 Filmfare (*66*) 2021:‘थप्पड़’ के लिए तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, लिखा-क्योंकि एक टुकड़ा..


तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड. (फोटो साभार : taapsee/Instagram)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को फिल्म ‘थप्पड़’ के लिए को 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक) अवार्ड मिला है. तापसी ने खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सभी को शुक्रिया कहा.

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस  तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) एक बार फिर सुर्खियों में है. जब यह फिल्म रिलीज हुई थी उस समय भी इस फिल्म के विषय को लेकर बड़ी बहस हुई थी. पारिवारिक समस्या पर बनी इस फिल्म में तापसी की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इसी फिल्म के लिए तापसी को 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में  बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया है. इस क्लासिक फिल्म के लिए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को भी बेस्ट का फिल्मफेयर का पुरस्कार मिला है.

तापसी पन्नू ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर साझा किया है. तापसी ने ट्रॉफी की एक फोटो के साथ दो-दो वीडियो भी शेयर किए हैं. 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह की वीडियो शेयर करते हुए तापसी ने सभी का आभार जताया है. ट्रॉफी की फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा ‘रिस्पेक्ट एंड हैप्पीनेस’,थैंक यू अमृता’. बता दें कि फिल्म में तापसी ने अमृता नामक महिला का रोल प्ले किया है. इस पोस्ट पर अनुराग कश्यप ने तारीफ करते हुए ‘वाह वाह’ लिखा. तापसी की इस कामयाबी पर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

तापसी पन्नू ने पुरस्कार लेते हुए एक वीडियो शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. तापसी ने शकील आजमी का लिखा और राघव चैतन्य का गाया फिल्म ‘थप्पड़’ का फेमस गाने की लाइन लिखा ‘क्योंकि एक टुकड़ा धूप का अंदर नम सा है’.

एक और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें फिल्म से जुड़े लोग दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ तापसी ने लिखा ‘एक साथ खुशी सेलीब्रेट करने वाली टीम साथ साथ है. ‘थप्पड़ टीम की  सभी लेडीज’. तापसी के वीडियो और फोटो पर सेलेब्स के साथ साथ फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं.

फिल्म की कहानी एक अर्बन फैमिली और अमृता नामक महिला के आत्म सम्मान के बारे में है. फिल्म में बताया गया है एक ‘थप्पड़’ मार देना किसी पुरुष के लिए बेहद आसान है लेकिन यह एक महिला के सेल्फ रिस्पेक्ट पर भारी पड़ता है.







You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *