Entertainment

‘Ram Teri Ganga Maili’ को लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘शूटिंग के 45 बाद भी मिला था ऑफर’


(फोटो साभारः Instagram/padminikolhapure)

मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने हाल में खुलासा किया है कि उन्हें महान फिल्मकार राज कपूर (Raj Kapoor) अपनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) में शूटिंग के 45 दिन बाद भी लेने को तैयार थे.

नई दिल्लीः पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) का फिल्मों में शानदार करियर रहा है. वह भारतीय सिनेमा की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक थीं, जो आपको अपने ऑन-स्क्रीन रोल से रुला सकती थीं. कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे प्रियांक की शादी हुई है. क्या आप यकीन कर पाएंगे कि पद्मिनी एक वेब सीरीज में काम कर रही हैं. यकीनन, इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को फिर से स्क्रीन पर देखना एक अनोखा अनुभव होगा. हाल में पद्मिनी ने एक खास बातचीत में फिल्मों से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि राज कपूर (Raj Kapoor) उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) में शूटिंग के 45 दिन बाद भी लेने को तैयार थे.

पद्मिनी ने अपनी व्यस्त जिंदगी से समय निकालते हुए ईटाइम्स से बातचीत की. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने राज कपूर और उनकी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ को लेकर कई अहम खुलासे किए. इस फिल्म में मंदाकनी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. लेकिन, पहले ये फिल्म पद्मिनी कोल्हापुरी को ऑफर की गई थी. पद्मिनी से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ‘राम तेरी गंगा मैली’ न करने का मलाल है, तो उन्होंने कहा, ‘आप हर फिल्म को हां नहीं कह सकते जो आपको ऑफर की जा रही है. अगर कोई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ जितनी सफल होती है तो लगता है कि आपको फिल्म में होना चाहिए था.’

(फोटो साभारः Instagram/padminikolhapure)

पद्मिनी आगे कहती हैं, ‘राम तेरी गंगा मैली ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. मंदाकिनी ने बहुत अच्छा काम किया था. फिल्म के गाने शानदार थे, पर राज जी को मेरी मजबूरी पता थी. उन्हें पता था कि मैं फिल्म क्यों नहीं करना चाहती थी.’

(फोटो साभारः Instagram/padminikolhapure)

जब पद्मिनी से पूछा गया कि क्या इसकी वजह फिल्म के बोल्ड सीन थे, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब राज जी ने मुझसे फिल्म के बारे में बात की थी, तब उसमें कोई भी बोल्ड सीन नहीं थे.’ हालांकि पद्मिनी ने माना कि वह स्क्रीन पर किस करने में सहज नहीं थीं. पद्मिनी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी राज कपूर ने उनसे संपर्क किया था. वह कहती हैं, ‘राजजी ने फिल्म के ऑफर को लेकर मुझे दोबारा सोचने के लिए कहा, जबकि मंदाकिनी के साथ वह 45 दिन का शेड्यूल खत्म कर चुके थे.’ यानी राज कपूर शूटिंग के डेढ़ महीने बाद भी पद्मिनी को फिल्म में लेने के लिए तैयार थे. लेकिन, तब तक एक्ट्रेस ने कई दूसरी फिल्में साइन कर ली थीं.





You may also like

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *